VENOM! On 4th October in theaters!

Marvel's new upcoming movie

                           "Venom

Click and watch the trailer


Venom : this is Marvel's new upcoming movie, must watch.

सोनी की जहर फिल्म की तुलना में शायद कोई बड़ी हास्य पुस्तक-प्रेरित सिनेमाई पहेली है, जो इस अक्टूबर में सिनेमाघरों में पहुंच जाएगी।

फरवरी में एक प्रतीत होता है कि टिम्बर ट्रेलर रिलीज के बाद, जिसमें टॉम हार्डी के बहुत सारे स्टार थे, लेकिन बिल्कुल कोई जहर नहीं था, इस बात की शुरुआत हुई कि क्या सोनी, जिसे फिल्म पर स्पाइडर-मैन को बचाने के लिए मार्वल स्टूडियोज की ज़रूरत है, को स्पिन-ऑफ करने के लिए भरोसा किया जा सकता है खुद द्वारा नई मार्वल फिल्म फ़्रैंचाइज़ी।

उस पहले टीज़र ने कॉमिक बुक मूवी वफादार को सौम्य अनुस्मारक के रूप में काम किया था, हां, यह फिल्म वास्तव में बनाई जा रही है। पहले पूर्ण ट्रेलर के लिए, जो अप्रैल के आखिर में शुरू हुआ, सोनी को इसे जहर मनी शॉट के साथ लाने की ज़रूरत थी।

यह ट्रेलर के अंतिम क्षण तक ले गया, लेकिन हार्डी, जमीन से बढ़ रहा था, काला, सिंबियोटिक डरावना सभी सफेद आंखों के साथ, तुरंत शिकार से शिकारी के लिए जा रहा था।

स्पाइडर-मैन के सबसे लोकप्रिय खलनायकों में से एक, टोड मैकफर्लेन, एरिक लार्सन और Mark Bagley जैसे कलाकारों की '90 के कॉमिक बुक आर्टवर्क द्वारा जीवन में लाया गया। हमें एक नज़र के लायक सेकंड मिलते हैं, जब वह एक घोड़े की अंधेरे आवाज में "वी वेणम" घोषित करता है, तो तुरंत कॉमिक बुक गीक विजुअल टेस्ट पास करता है।

सोनी और जेनोम को मार्वल स्टूडियोज के मार्गदर्शन के बिना मार्वल फिल्म होने की कलंक को दूर करना होगा, कुछ 20 वीं शताब्दी फॉक्स सभी को अच्छी तरह से जानता है। डेडपूल में, जिसने इस महीने एक सीक्वेल छोड़ दिया है, फॉक्स ने एक राक्षसी, आर-रेटेड हिट के साथ सोना मारा जो कि कॉमिक बुक जड़ों के लिए सच रहा, जबकि सुपरहीरो मूवी को उस स्थान पर ले जाया गया जो स्टाइलिस्टिक रूप से पहले नहीं था। लेकिन 2014 के दिनों के फ्यूचर पास्ट और 2016 के एपोकैलीज के साथ फॉक्स के एक्स-मेन फ्रेंचाइजी, हाल के दिनों के रूप में, ऐसा लगता है कि यह अपने आखिरी चरण पर है और मार्वल स्टूडियो जलसेक का उपयोग कर सकता है।





Comments